यह वेब कहानी उन अद्भुत पुष्टिओं पर प्रकाश डालती है जिनमें मानव जीवन को बदलने की शक्ति है। आइए हम उन्हें साकार करें।

 मैं शांति की सुंदर गुणवत्ता का अनुभव करता हूं और अपने चारों ओर हर किसी और हर चीज में शांति फैलाता हूं ! भगवान, शांति का सागर, मेरे साथ है हर कदम ! वह मेरे विचारों और भावनाओं को शांति से भर देता है ! मैं एक शांतिपूर्ण वातावरण बनाता हूं !

मैं शांतिपूर्ण दृष्टिकोण के साथ चलता हूं और बात करता हूं ! मैं हर किसी को शांतिपूर्ण आत्माओं के रूप में देखता हूं ! मेरी बातचीत शांतिपूर्ण ऊर्जा से भरी है ! मेरी परिवार, घर और कार्यस्थल शांतिपूर्ण सकारात्मकता और अच्छाई लेकर आते हैं जो शांति से उत्पन्न होती है !

मैं एक शांतिपूर्ण प्राणी हूं ! मेरे शरीर की प्रत्येक कोशिका शांति की स्थिति में है और तनाव से मुक्त है ! इसके परिणामस्वरूप मैं अच्छे स्वास्थ्य का अनुभव करता हूं !  मैं अपने चारों ओर एक शांतिपूर्ण आभा के साथ सोता हूं !

मैं जो कुछ भी खाता हूं, मेरी आंखों के माध्यम से शांति का संचार होता है ! मेरा भोजन शांति से भर जाता है। खाना खाने से पहले, मैं कुछ सेकंड के लिए भगवान को याद करता हूं ! मैं उस समय बिना किसी नकारात्मक बातचीत के शांति से खाना खाता हूं !

मैं अपनी सुंदर और अनूठी विशेषताओं के साथ इस दुनिया में एक बहुत ही विशेष आत्मा हूं ! मैं प्रत्येक कार्य इस उच्च चेतना में करता हूं और सफलता का अनुभव करता हूं !

मैं शांति, प्रेम और आनंद के खज़ानों से भरपूर हूँ ! मैं इन गुणों की ऊर्जा को अपने हर शब्द और कार्य में प्रसारित करता हूँ और जीवन के हर क्षेत्र में सफलता के चमत्कार पैदा करणे की क्षमता रखता हूँ !

मैं भगवान की लाखों संतानों में से एक हूं ! उनकी नजर हमेशा मुझ पर रहती है और वह हर पल मेरी मदद करते हैं और मेरी रक्षा करते हैं ! मैं यह आत्मविश्वास अपने हर कार्य और बातचीत में लाता हूं ! यह आत्मविश्वास मेरी सफलता की कुंजी है !

मैं दिव्य मन और बुद्धि से संपन्न ज्ञान का देवदूत हूं ! मैं अपने जीवन में ज्ञान लाता हूं और अपने जीवन को सुंदर और मूल्यवान बनाता हूं ! मैं दूसरों का सम्मान करता हूं और सभी का सम्मान प्राप्त करता हूं !!

मैं सकारात्मकता की जीवंत आभा के साथ पवित्रता और शक्ति का प्राणी हूं ! मैं इस आभा के साथ प्रतिदिन कार्य क्षेत्र में कदम रखता हूं ! इससे मेरे जीवन में अच्छा स्वास्थ्य, प्रचुर धन और सुंदर रिश्ते बनते हैं !

मैं अपने व्यक्तित्व में प्रेम और मर्यादा के संतुलन वाली आत्मा हूं ! मैं हर किसी से प्यार करता हूं और साथ ही मैं भगवान की बात सुनता हूं और कर्म के कानून के आधार पर अपने सभी फैसले बुद्धिमानी से लेता  हूं ! यह मेरे जीवन में सफलता को              आकर्षित करता हूं  !

१०

मैं अच्छाई और मिठास का भंडार हूं ! मैं खुद को और हर रोज मिलने वाले प्रत्येक व्यक्ति को इस अच्छाई का उपहार देता हूं ! बदले में मुझे खुद से, भगवान से और दूसरों से सफलता का आशीर्वाद मिलता है !

११

मैं उच्च आत्म-सम्मान वाली एक विनम्र आत्मा हूं ! मैं अपनी चेतना को हमेशा शक्तिशाली और साथ ही हल्का रखता हूं ! मैं जानता हूं कि भगवान मेरे हर कार्य का मार्गदर्शन कर रहे हैं और मैं सिर्फ उनका साधन हूं !

१२